कतर ओपन से हटीं शारापोवा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2016

कतर ओपन से हटीं शारापोवा
दोहा। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा को कलाई में लगी चोट के चलते कतर ओपन से अपना नाम वापस लेना पडा। आयोजकों ने बुधवार को इसकी घोषणा की। शारापोवा को यह चोट वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के दौरान लगी थी। 2,517,250 डॉलर इनामी कतर ओपन 21 से 27 फरवरी के बीच खेला जाएगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा पिछले महीने आस्ट्रेलियन ओपन के `ार्टर फाइनल में सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स के हाथों मिली हार के बाद से कोर्ट पर नहीं उतरी हैं। शारापोवा को हालांकि पिछले सप्ताहांत पर फेड कप के लिए घोषित रूसी टीम में शामिल किया गया है।

कतर टेनिस की ओर से जारी वक्तव्य में शारापोवा के हवाले से कहा गया है, दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से, बाईं कलाई में लगी चोट के चलते मैं कतर ओपन में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी। शारापोवा ने कहा, मैं टूर्नामेंट और दोहा के बेहतरीन टेनिस प्रशंसकों को एक सप्ताह तक चलने वाले बेहतरीन टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

उम्मीद करती हूं कि अगले वर्ष में यहां खेल सकूंगी। शारापोवा 2005 और 2008 में कतर ओपन विजेता रह चुकी हैं। इसके अलावा 2013 में वह यहां सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रही थीं।

(आईएएनएस)

Mixed Bag

Ifairer