सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को लेकर साझा किए अपने विचार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 , 2022

सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को लेकर साझा किए अपने विचार
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अक्सर अपनी दादी और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बारे में बात करते हुए देखा जाता है और हाल ही में, उन्होंने शर्मिला पर एक बायोपिक में उनका रोल निभाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अतरंगी रे की अभिनेत्री सारा अली खान ने जब उनकी दादी शार्मिला टैगोर की बायोपिक को लेकर पूछा गया तो, सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि एक बायोपिक में उनकी अदाकारी करना आसान नही होगा, वह बहुत खुबसूरत और बेहतरीन है।

सारा ने जवाब दिया, वह बहुत सुंदर और सभ्य हैं। मुझे नहीं पता कि मैं सुंदर हूं या नहीं।

टैगोर को 1964 की हिट कश्मीर की कली जैसी फिल्मों में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, राजेश खन्ना के साथ उनकी केमिस्ट्री को आराधना, सफर, अमर प्रेम और अन्य जैसी फिल्मों में भी दर्शकों ने पसंद किया था।

रोपोसो पर एक लाइव शो के दौरान सारा ने कहा कि, वह अपनी दादी से अपनी फिल्मों और कामों के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।

सारा ने आगे कहा, मैं बड़ी अम्मा (दादी) से काफी बात करती हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने वास्तव में उससे अपने करियर के बारे में बात करने में ज्यादा समय बिताया है।

मेरी अम्मा (दादी) बहुत समझदार है और बहुत पढ़ी-लिखी है तो हम दूसरी काफी बातें करते है जो कि जीवन के लिए जरुरी है। वह इतनी उत्तम दर्जे की महिला है और उसका जीवन ऐसा है। उसके पास दुनिया के विचार हैं और हम अक्सर उन्ही सबको लेकर बात करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की परियोजना में और विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में भी दिखाई देंगी।

--आईएएनएस


5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer