"जंजीर" के रीमेक में "मुन्नाभाई" बनेंगे "शेरखान"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!

मुन्ना भाई नाम से प्रसिद्धी पाने वाले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त "जंजीर" के सिक्वल में "शेर खान" की भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि निर्माता निर्देशक प्रकाश मेहरा की 1973 में आई फिल्म जंजीर में अमिताभ बच्चान, जया बच्चान, प्राण, अजित और बिन्दु ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में प्राण के ऊपर फिल्माया गाना "यारी है ईमान मेरा यार मेरी जिंदगी" खुब चर्चित हुआ था।

उल्लेखनीय है कि जंजीर का रीमेक में शेरखान की भूमिका में संजय दत्त नजर आएंगे। इस रोल के लिए संजू बाबा शुरू से ही पहले दावेदार थे लेकिन तारीखों के चलते बात नहीं बन पाई। बाद में हमने उन्हें दोबारा संपर्क किया तब कहीं जाकर वह इसके लिए तैयार हुए और उनके अलावा कोई कलाकार इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं लगा।

खबर थी कि अपूर्व लखिया ने सोनू सूद को शेर खान की भूमिका के लिए मना लिया था, क्योंकि सोनू सूद का तेलुगू सिनेमा में अच्छा नाम हासिल किया है और साउथ में तेलुगू सुपर स्टार रामचरन तेजा ने भी बॉक्स आफिस पर अच्छी सफलता हासिल की है। खबर थी कि सोनू सूद तेलुगू और हिन्दी में बन रही जंजीर के रीमेक में भूमिका निभाएंगे। अंतत: शेरखान की भूमिका को संजय दत्त ही निभाएंगे और बताया जाता है कि उन्होंने इस फिल्म को साइन भी कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि संजय दत्त जहां हिंदी रीमेक के शेर खान बनेंगे वहीं सोनू सूद तेलुगु रीमेक में यही भूमिका निभाएंगे जबकि साउथ अभिनेता रामचरन तेजा दोनों वर्जन में अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाएंगे।

टेग्स—शेरखान, प्राण, अमिताभ, संजय दत्त, अपूर्व लखिया, सोनू सूद, रामचरन तेजा, जंजीर
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer