"शानदार" में भाई-पिता के साथ नजर आएंगी सना कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2015


आगामी 22 अक्टूबर को बॉलीवुड में रिलीज होने जा रही फिल्म "शानदार" शाहिद की आधी से ज्यादा फैमिली साथ नजर आएंगी। जी हां, आप सोच रहे है तो हम आपकों बता देते है। दरअसल, शादी के बाद अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म शानदार में नजर आएंगे। वहीं उनके साथ उनके पिता भी इस फिल्म में काम कर रहे है।

अब बात की जाएं तो उनकी बहन सना कपूर भी बॉलीवुड मे फिल्मी सफर करने जा रही है। सना इस फिल्म में अपने भाई शाहिद कपूर और पिता पंकज कपूर के साथ काम कर रही हैं। सना का कहना है कि साथ काम करने को लेकर वह भाई के मुकाबले अपने पिता से ज्यादा डरी हुई थीं।

सना ने कहा, "शाहिद से ज्यादा, मैं अपने पिता के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं। वह देश के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं तो जब मुझे पता चला कि मुझे उनके साथ काम करना है, मैं स्वाभाविक तौर पर डरी हुई थी। मेरे ऊपर दबाव था।" सना ने कहा, लेकिन मैं जानती थी कि मेरे पिता और भाई मेरे आसपास ही हैं।

मेरे पास एक सुरक्षा कवच था। जब भी आपके आसपास आपका परिवार होता है तो आप सहज महसूस करते हैं। इस फिल्म में सना ने आलिया भट्ट की बहन की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के "गुलाबो" गाने में उन्होंने अपने भाई शाहिद और आलिया के साथ ठुमके भी लगाए हैं। सना पंकज और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं।

Mixed Bag

Ifairer