आईटम सांग एक प्रेस्टिज : समीरा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आईटम सांग एक प्रेस्टिज : समीरा
आईटम सांग में एक ओर नाम जुड गया है, हां जी, अब आप सोच रहेंगे होंगे कि यह नया नाम किसका है, तो यह नाम है समीरा रेड्डी का। आईटम सांग में "शीला", "मुन्नी" और "चमेली" के साथ प्रकाश झा की फिल्म "चक्रव्यूह" का गाना " "कुंडा खोल..." भी आईटम सांग में सम्मिलित हो गया है और यह गाना फिल्म चक्रव्यूह की "बन्नो" समीरा रेड्डी पर फिल्माया गया है।

समीरा रेड्डी के अनुसार, बॉलीवुड में आइटम सांग करना एक प्रेस्टिज की बात बन गई है। समीरा ने कहा कि, यह श्रेय ऎश्वर्या का ही है जिसने बंटी और बबली में कजरारे गीत के साथ आइटम गर्ल की परिभाषा ही बदल दी और आज सब उन्हीं के जैसा गाना करना चाहती है।

फिल्मों में आइटम गीत को लेकर बढते झुकाव पर समीरा का कहना है, "मैं शॉक में हूं कि किस तरह इन गीतों को लेकर होड लगी हुई है। आज फिल्म रिलीज होती है तो पहले पूछा जाता हैं कि अरे गाना कौन सा है, और इसे कौन कर रहा है। ये वाह वाह की बात हो गई है"। समीरा की मानें तो फिल्म चक्रव्यूह में उन पर फिल्माए गीत को जबरन नहीं ठूंसा गया है। स्क्रिप्ट में ये गाना बिल्कुल फिट बैठ रहा है।

समीरा ने ये भी साफ किया कि उनके गाने का किसी भी मुन्नी, शीला या चमेली से मुकाबला नहीं है। फिल्म चक्रव्यूह 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में मनोज बाजपेयी, अभय देओल और अर्जुन रामपाल ने मुख्य भूमिका निभाई है।

टेग्स— समीरा रेड्डी, चक्रव्यूह, मनोज वाजपेयी, अभय देओल, अर्जुन रामपाल, कुंडा खोल के, बन्नो
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer