सामंथा व वरुण धवन सिटाडेल फ्रेंचायजी के भीतर करेंगे अभिनय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2023

सामंथा व वरुण धवन सिटाडेल फ्रेंचायजी के भीतर करेंगे अभिनय
मुंबई । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन के साथ सिटाडेल ब्रह्मांड की भारतीय किस्त, प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स की एजीबीओ की वैश्विक-इवेंट श्रृंखला में अभिनय करेंगे। यह सामंथा के लिए घर वापसी है। सामंथा ने कहा, जब प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने इस परियोजना के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मैंने इसे दिल की धड़कन लेने का फैसला किया! द फैमिली मैन पर इस टीम के साथ काम करने के बाद, यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है।

उन्होंने कहा, सिटाडेल ब्रह्मांड, दुनिया भर में प्रस्तुतियों के बीच परस्पर जुड़ी हुई कहानी, और सबसे महत्वपूर्ण, भारतीय किस्त की पटकथा ने मुझे वास्तव में उत्साहित किया। मैं रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ द्वारा परिकल्पित इस शानदार ब्रह्मांड का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं।

अभिनेत्री ने कहा कि वह इस परियोजना पर पहली बार वरुण धवन के साथ काम करने की भी इच्छुक हैं।

भारत से बाहर आधारित इस शीर्षकहीन सिटाडेल सीरीज को प्रसिद्ध निर्माता जोड़ी राज और डीके द्वारा संचालित किया जा रहा है, जो शो रनर और निर्देशक हैं। स्थानीय किस्त को सीता आर. मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है।

स्ट्रीमिंग सेवा ने यह भी पुष्टि की कि उत्पादन वर्तमान में मुंबई में चल रहा है। इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत और फिर सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर जाएगी।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer