‘दबंग’ सलमान संग फिर काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2017

‘दबंग’ सलमान संग फिर काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली। अभिनेत्री सना खान का कहना है कि उनकी सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिर काम करने की तमन्ना है। सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान अभिनीत ‘जय हो’ फिल्म से की थी। सना ने कहा, ‘‘हां, मैं उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा रखती हूं।’’ क्या वह बॉलीवुड में अपने करियर के लिए दबंग स्टार का आभार जताएंगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कई लोगों को धन्यवाद देना है, जिन्होंने अपने प्यार और समर्थन से मुझे अपने काम का हिस्सा बनाया और ‘जय हो’ का हिस्सा बनाने के लिए मैं निश्चित रूप से सलमान का धन्यवाद देती हूं। निश्चित रूप से वह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।’’

‘वजह तुम हो’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह सबसे पहले खुद का आभार जताती हैं।  सना ने कहा, ‘‘मैंने अपने सपने बुने थे और उसे पूरा करने के लिए सभी से लड़ी भी। मैं अपनी मां का आभार जताती हूं, क्योंकि उन्होंने धैर्य बनाए रखा और मेरा समर्थन किया। इसके अलावा जिन्होंने समय पर मेरा विश्वास किया।’’ अभिनेत्री ने डिजाइनर रितु सेकसरिया को सहयोग दिया है। डिजाइनर ने अपने स्टोर वियोम पर एक हफ्ते चलने वाले छूट प्राप्ति बिक्री का आयोजन किया है। इस आयोजन से प्राप्त होने वाली रकम सुविधा वंचित बच्चों के गैर सरकारी संगठन एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन को दी जाएगी।

जागरूकता फैलाने संबंधी कार्यक्रमों से कलाकारों के जुड़ाव के सवाल पर सना ने कहा, ‘‘हां, निश्चित रूप से। मैं महसूस करती हूं कि अगर कोई प्रभावशाली है और प्रभावपूर्ण बातें करता है तो यह बहुत बड़ा फर्क है, क्योंकि उनके पास बातें करने के लिए बड़े मंच हैं और वे 10 गुना ज्यादा लोगों तक पहुंच रखते हैं।



7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer