शाहरूख ने दिया दोस्त को धोखा, फॉलोविंग लिस्ट में सलमान आमिर का नाम गायब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 , 2015

शाहरूख ने दिया दोस्त को धोखा, फॉलोविंग लिस्ट में सलमान आमिर का नाम गायब
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान व सलमान खान हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। आपने सलमान शाहरूख की दोस्ती के काफी चर्चे सुने होंगे और उनकी दुश्मनी के। जब सलमान खान किसी से दुश्मनी निकालते हैं तो वे इतनी नफरत करते हैं कि वे अपने दुश्मन का मुंह भी नहीं देखना चाहते और दोस्ती करते हैं तो ऎसी कि दोस्ती वे सबकुछ कुर्बान कर देते हैं।

ऎसा ही पिछले दिनों देखने को मिला कभी सलमान खान और शाहरूख की आपस में दुश्मनी थी तो एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे लेकिन जब उनकी दुश्मनी दोस्ती में बदली तो दोनों ने ईद पर एक दूसरे गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। लेकिन अब फिर से शाहरूख खान ने अपने दोस्त सलमान खान को एक फिर धोखा दिया है। किंग खान टि्वटर पर डेढ़ करो़ड प्रशंसक फॉलो करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि किंग खान के फॉलोविंग लिस्ट में न तो सलमान खान हैं और न ही आमिर खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने एक बार फिर सोशल नेटवकिं№ग साइट टि्वटर पर फैन फॉलोइंग के मामले में दबंग सलमान खान और आमिर खान को पीछे छो़ड दिया है। टि्वटर पर अब शाहरूख के 15 मिलियन यानी 1.5 करो़ड फॉलोवर्स हो गए हैं। इसके साथ ही शाहरूख खान टि्वटर पर पीएम नरेंद्र मोदी से भी आगे निकल गए हैं। टि्वटर पर मोदी के 14.7 मिलिनय ही फॉलोवर हैं।

टि्वटर पर उन्होंने फैन फॉलोइंग में अपनी बादशाहत साबित की है। अब एसआरके के 15 मिलियन फैंस हो गए हैं। इसके लिए शाहरूख ने आड फैन्स का शुक्रिया करते हुए ट्वीट भी किया। इस समय टि्वटर पर किंग खान के 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके बाद आमिर 14.4 मिलियन और सलमान 13.7 मिलियन के आंक़डे पर हैं। शाहरूख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

अक्सर ही शाहरूख अपनी फिल्मों के बारे में या फिर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हैं। साथ ही समय मिलते ही वे अपने फैंस से चैट भी करते हैं। साथ ही वो अक्सर अपने फैन्स के साथ टि्वटर पर बातचीत के सेशन्स भी करते रहते हैं। हांलांकि इस बादशाहत में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभी भी 16.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ उनसे आगे हैं। इस साल दिसंबर में शाहरूख खान फिल्म दिलवाले में अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ काजोल हैं।

Mixed Bag

Ifairer