इंडोनेशिया सुपर सीरीज : सायना की होगी कडी परीक्षा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इंडोनेशिया सुपर सीरीज : सायना की होगी कडी परीक्षा
नई दिल्ली। पिछले सप्ताह थाईलैंड ओपन जीतकर लंदन ओलंपिक के लिए बेहतरीन शुरूआत करने वाली भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल अब बुधवार से जकार्ता में शुरू होने वाले इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर में चीनी खिलाडियों के खिलाफ खुद को परखने की कोशिश करेंगी।

दुनिया में पांचवें नंबर की खिल़ाडी और लंदन में भारत की पदक की उम्मीद सायना ने पिछले सप्ताह बैंकाक में इस साल का दूसरा खिताब जीता था। वह जकार्ता में जापानी सायका सातो के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेंगी। सायना का सातो के खिलाफ 3-1 का रिकार्ड है। उन्हें इस जापानी खिल़ाडी के खिलाफ एकमात्र हार पिछले साल कोरिया ओपन में मिली थी।

पहली बाधा पार करने के बाद उन्हें दूसरे दौर में क्वालीफायर से भि़डना होगा लेकिन उनकी असली चुनौती क्वार्टर फाइनल से शुरू होगी जहां उनका मुकाबला तीसरी वरीयता प्राप्त चीनी खिल़ाडी शिझियान वांग से हो सकता है। सायना ने कहा कि इंडोनेशिया में मुकाबला काफी कडा होगा। पहले दौर में मेरा सामना जापान की सातो से होगा और चीन की सभी खिल़ाडी भी वहां होंगी। यह उस खास दिन पर और आप कैसा महसूस कर रहे हैं, इस पर निर्भर करेगा। मैं खिताब का वादा नहीं कर सकती लेकिन मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का वादा कर सकती हूं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer