सैराट के रीमेक में नजर आ सकती हैं सैफ की बेटी!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2017

सैराट के रीमेक में नजर आ सकती हैं सैफ की बेटी!
सलमान खान हिन्दी फिल्म उद्योग को बहुत से कलाकारों से परिचित करा चुके हैं। अब वे अपने बहनोई आयुष शर्मा को परिचित कराने की तैयारी कर रहे हैं। प्राप्त समाचारों के अनुसार सलमान खान करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा मुख्य नायक के तौर पर नजर आएंगे और इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अपना फिल्म करियर शुरू करने जा रही हैं। पिछले दो साल से सारा अली खान के बारे में चर्चाएं चल रही थीं। वैसे इससे पहले ये खबर थी कि सारा स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी, लेकिन फिर सारा की मां अमृता ने इन खबरों को खंडित कर दिया था। कहा जा रहा है कि सलमान-करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक प्रेम कहानी होगी, जिसे युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया जायेगा। स्वयं आयुष भी ऐसा ही चाहते थे कि वो एक लव स्टोरी से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

गत वर्ष करण जौहर ने मराठी में बनी प्रेम कहानी ‘सैराट’ के रीमेक अधिकार खरीदे थे। संभवत: करण जौहर इसी फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड को आयुष शर्मा और सारा अली खान देने की तैयारी कर रहे हैं। सैराट मराठी भाषा में बनी पहली ऐसी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड का कारोबार किया था। इस दुखद प्रेम कहानी ने मराठी भाषी दर्शकों के अंत:स्थल को झकझोर कर रख दिया था। करण जौहर का फिल्में बनाने का अपना एक तरीका है। जिस तरीके से उनकी फिल्में बनती हैं उसे देखते हुए मुश्किल लग रहा है कि वे सैराट के रीमेक के साथ न्याय कर पायेंगे और उनके द्वारा प्रस्तुत यह दोनों सितारे अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय कर पायेंगे। इस कहानी के लिए ऐसे दो चेहरों की आवश्यकता है जिन्होंने कभी कैमरे को फेस नहीं किया हो और जो फिल्म निर्माण से पूरी तरह से अनभिज्ञ हो।

आयुष शर्मा और सारा अली खान को देखकर ऐसा महसूस नहीं होता कि यह दोनों सितारे किसी प्रेम कहानी में वो भाव लाने में सफल होंगे जिसकी कहानी को जरूरत होगी। सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने भाई पर दबाव डालकर अपने पति को फिल्म उद्योग में प्रवेश कराने में सफलता तो प्राप्त कर ली है लेकिन क्या दबाव के चलते सलमान खान एक अच्छे अभिनेता को पेश करने में सफल होंगे यह एक विचारणीय प्रश्न है।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer