फरारी की सवारी में नजर आ सकते हैं सचिन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फरारी की सवारी में नजर आ सकते हैं सचिन
थ्री इडियट के तीन साल बाद विधु विनोद चोपडा के बैनर की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित होने जा रही है। आगामी माह 15 जून को प्रदर्शित होने वाली फरारी की सवारी में उन्होंने शरमन जोशी पर दांव लगाया है। फरारी की सवारी को राजकुमार हिरानी ने लिखा है और उनके सहायक निर्देशक रहे राजेश मुपस्सकर ने इसे निर्देशित किया है।

शरमन जोशी के साथ विधु विनोद चोपडा के पसन्दीदा बोमन ईरानी ने भी इस फिल्म में अहम् भूमिका निभाई है। चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने निर्माता विधु विनोद चोपडा को फिल्म फरारी की सवारी में अपने नाम के इस्तेमाल की अनुमति दे दी है। ऎसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि वह इस फिल्म में नजर भी आ सकते हैं। अटकलें हैं कि सचिन ने एक छोटी सी भूमिका निभाने की रजामंदी दे दी है जिसकी शूटिंग वह आईपीएल के बाद करेंगे।

पिछले दिनों हालांकि ऎसी खबरें थी कि सचिन इस फिल्म नजर नहीं आएंगे लेकिन उनके नाम का इस्तेमाल किया जा सकेगा। निर्माता चोपडा ने कहा कि वह सचिन के नाम का इस्तेमाल करके खुश हैं। फिल्म में उनका जिक्र है। हमें खुशी है कि हमें उनके नाम के इस्तेमाल की अनुमति मिल गई। विशेष भूमिका है या नहीं, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। इसके बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता। फरारी की सवारी 15 जून को प्रदर्शित होगी। यह एक बच्चे, उसके पिता और दादा की कहानी है। बच्चे का सपना क्रिकेट खेलना है। कहानी तब निर्णायक मोड लेती है जब शर्मन को सचिन की फरारी चुराने के लिए कहा जाता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer