रोहित की अगली फिल्म में शाहरूख समेत होंगे 17 एक्टर्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Feb, 2015

रोहित की अगली फिल्म में शाहरूख समेत होंगे 17 एक्टर्स
साल 2014 की सुपरहिट फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान और बॉलीवुड की हिट मशीन निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे है। दरअसल रोहित और शाहरूख साथ में एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 4 मार्च से शुरू हो जाएगी। सुनने में आया था कि "चलती का नाम गाडी" की इस रीमेक में शाहरूख के ऑपोजिट काजोल और कट्रीना कैफ को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि फिल्म में शाहरूख के छोटे भाई का रोल करने जा रहे वरूण धवन के ऑपोजिट कृति सैनन नजर आएंगी। लेकिन खबर ये नहीं, दरअसल अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में लीड एक्टर्स सहित 17 ब़डे सितारे भी देखने को मिलेेंगे। सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये सभी सितारे सिर्फ एक गाने के लिए या स्पेशल अपीयरेंस के लिए नहीं होंगे बल्कि फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शेट्टी ने कहा, "फिलहाल हम फिल्म के नाम को छुपाकर रख रहे हैं जिसमें कुल 17 एक्टर्स होंगे, मैं पुराने खयालातों का हूं। पहले कागजों का काम होने दीजिए।

इस बारे में बात करने से पहले फिल्म साइन होने दीजिए। अभी हम इसकी घोषणा नहीं कर सकते क्योंकि कुछ लोगों से हम अभी बात कर रहे हैं और उन्हें साइन करना चाहते हैं। अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि ये सभी सितारे कौन होंगे और शाहरूख के ऑपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Mixed Bag

Ifairer