सिल्क और रॉक स्टार पर भारी पडी रेखा, मिला अचीवमेंट अवार्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सिल्क और रॉक स्टार पर भारी पडी रेखा, मिला अचीवमेंट अवार्ड
सिंगापुर। रेखा के लिए यह साल काफी लकी साबित हो रहा है। पहले उन्हें राज्यसभा की मानद सदस्यता मिली और अब लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड। 13वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड 2012 के लिए जुटे बॉलीवुड के सितारों ने शनिवार को सिंगापुर की शाम रंगीन बना दी।

धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेस के बीच अवार्ड की घोषणाओं ने जबरदस्त तालियां बटोरीं। भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर स्पेशल अवार्ड सौ वर्षीय जोहरा सहगल और डायरेक्टर रमेश सिप्पी को दिया गया। डर्टी पिक्चर से नया मुकाम हासिल करने वाली विद्या बालन ने यहां सभी प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का तमगा जीता। जबकि रॉकस्टार ने रणबीर कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड दिलाया। सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में आयोजित भव्य समारोह में रणबीर और नरगिस फाखरी को रॉकस्टार के लिए हॉटेस्ट जो़डी का अवार्ड मिला।

शाहिद कपूर और फरहान अख्तर द्वारा होस्ट इस शो में शाहिद ने अपनी फिल्म तेरी मेरी कहानी का प्रमोशन भी किया और उसके गीत पर परफॉर्म भी। प्रियंका ने लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड जीतने वाली रेखा के करियर से विभिन्न गीतों पर प्रस्तुति देकर उन्हें सम्मानित किया। शो का आकर्षण रही पिता-पुत्र ऋषि कपूर तथा रणबीर की जोडी की प्रस्तुति। इस जोडी ने इस बार अमिताभ और अभिषेक बच्चन की जगह ली। अमिताभ लंबे समय तक आइफा के ब्रांड अंबेसडर रहे हैं। इस बार कोई खान (सलमान, शाहरूख, सैफ) इस प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह के लिए नहीं पहुंचा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer