अपन्ना ने जोहल को धमकाया था, ल्यूक ने कबूला गुनाह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपन्ना ने जोहल को धमकाया था, ल्यूक ने कबूला गुनाह
नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स के प्लेयर ल्यूक पॉमर्शबैक ने अमरीकी महिला जोहल हामिद से छेडखानी की बात कबूल कर ली है। दिल्ली पुलिस ने यह दावा किया है। ल्यूक को जोहल से छेडखानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था। इस बीच जोहल को केस वापस लेने के लिए धमकाने वाले खिलाडी की पहचान उजागर हो गई है।

दिल्ली पुलिस का दावा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के खिलाडी केपी अपन्ना ने जोहल को केस वापस लेने के लिए धमकाया था। दिल्ली पुलिस ने अपन्ना से पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि अगर जरूरत हुई तो अपन्ना से दोबारा पूछताछ की जाएगी। अपन्ना आईपीएल 5 में आरसीबी की ओर से कई मैच खेल चुके हैं। दिल्ली के जिस मौर्या शेरेटन होटल के कमरे में जोहल से छेडखानी हुई थी उसकी सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि अपन्ना ने ल्यूक पॉमर्शबैक की उस वक्त मदद की थी, जब उसने जोहल के कमरे में दोबारा घुसने की कोशिश की थी।

दिल्ली पुलिस के एडिशनल सीपी (नई दिल्ली)के सी द्विवेदी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि छेडखानी की घटना के वक्त अपन्ना भी मौजूद था। जोहल ने आरोप लगाया था कि जिस वक्त उसने ल्यूक के खिलाफ केस दर्ज कराया था तब किसी खिलाडी ने उसे केस वापस लेने की धमकी दी थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer