रसिका दुग्गल: अगर आप मेहनत करेंगे, तो दर्शक आपकी कहानी को पसंद करेंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2021

रसिका दुग्गल: अगर आप मेहनत करेंगे, तो दर्शक आपकी कहानी को पसंद करेंगे
मुंबई । अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने कहा कि वह इस बात पर ध्यान देने से बचने की कोशिश करती हैं कि भूमिका निभाने के दौरान लोग उनसे क्या उम्मीद करते हैं। वह महसूस करती है हमने अपने काम में क्या निवेश किया है, यह मायने रखता है।

रसिका ने आईएएनएस को बताया,

मैं कोशिश करती हूं कि मैं उसपर ध्यान न दूं कि लोग मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैं हमेशा मानती हूं कि अगर आप अपने काम में पर्याप्त निवेश करते हैं, तो दर्शक भी आपकी कहानी में पर्याप्त निवेश करेंगे। जरूरी यह है कि उस कहानी में रुचि रखकर निवेश किया जाए।

वह जल्द ही वेब सीरीज आउट ऑफ लव के दूसरे सीजन में डॉ मीरा की भूमिका में नजर आयेंगी। वह मिजार्पुर के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं, और जल्द ही वह दिल्ली क्राइम के सीजन दो में नजर आने वाली हैं।

आउट ऑफ लव पर अपनी वापसी के बारे में, उन्होंने कहा मुझे लगता है कि सीजन दो बहुत ही आकर्षक है। यह एक बहुत ही अलग अनुभव है।

अभिनेत्री स्वीकार करती है कि जब किसी सेट-अप में काम करने की बात आती है, तो यह निश्चित ही सुकून देने वाला होता है।

यह शूटिंग के मामले में आरामदायक है क्योंकि आपके पास पहले से ही अपनी टीम की समझ है अगर टीम एक ही है तो। जैसे मिजार्पुर टीम काफी हद तक एक ही थी, इसलिए मुझे इसके बारे में पहले से ही पता था। मैं उन चीजों को जानती थी जो काम कर रही थीं और नहीं भी। एक बार जब सबकुछ हो जाता है, तो आप उन सभी चीजों के बारे में चिंता करने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

लेकिन क्या शो फैक्टर कई सीजन तक वही चलता रहेगा? रसिका ने साझा किया, मुझे नहीं पता कि अगर शो कई, कई सीजन के लिए चला तो मुझे कैसा लगेगा। मुझे लगता है कि एक बिंदु होगा जहां आप थोड़ा थक जाएंगे लेकिन मुझे अभी तक ऐसा अनुभव नहीं हुआ है, इसलिए मैं इस बारे में नहीं बता सकती हूं।  (आईएएनएस)

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer