बलात्कार मामले में पुलिस अफसर गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बलात्कार मामले में पुलिस अफसर गिरफ्तार
कानपुर। पुलिस अधिकारी और एयरफोर्स अधिकारी की बेटी के प्रेम प्रसंग मामले में पुलिस अधिकारी अमरजीत शाही को बुधवार को जाजमऊ इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। शाही को तुरंत स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

स्थानीय अदालत ने 16 अप्रैल को शाही की गिरफ्तारी के लिए गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था तथा चकेरी पुलिस थाने में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया था। गए 17 मार्च को चकेरी में तैनात एयरफोर्स में कैप्टन एमसी विद्यार्थी की 17 साल की बेटी साक्षी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने कैप्टन की तहरीर पर सीओ प्रतापगढ़ अमरजीत शाही के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज किया था। साक्षी ने कोर्ट में दिये 164 के बयान में कहा था कि दो साल पहले शाही ने उसकी चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म कर एमएमएस बना लिया।

इसके जरिये ब्लैकमेल कर वह दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। दो दिन पहले पुलिस ने शाही की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से वारंट लिया। चकेरी थाने की पुलिस प्रतापगढ़ भी गई लेकिन शाही नहीं मिला। बुधवार को पुलिस ने नाटकीय ढंग से शाही को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। विवेचक सीओ कैंट जेएन सिंह ने बताया कि शाही कोर्ट में हाजिर होने आ रहे थे। इसकी भनक लगते ही जाजमऊ में एक बस से शाही को गिरफ्तार किया गया। उन्हें सीएमएम की अदालत ले जाया गया। जहां से कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer