आईपीएल-5 की होड से बाहर हुआ पुणे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आईपीएल-5 की होड से बाहर हुआ पुणे
पुणे। राजस्थान रॉयल्स ने पुणे पर आसान जीत के साथ सौरव गांगुली एंड कंपनी को आईपीएल-5 की प्लेऑफ की होड से बाहर कर दिया है। टूर्नामेंट के 52वें लीग मुकाबले में 126 रन की चुनौती का सामना करते हुए रॉयल्स ने वॉटसन की नाबाद 90 रन की पारी के दम पर पुणे को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी।

अपनी नौवीं हार से बेहद निराश नजर आ रहे पुणे वारियर्स के कप्तान सौरभ गांगुली ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम अब प्लेआफ की होड से बाहर हो चुकी है लेकिन शेष तीन मैचों में वह अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। पुणे को राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से करारी हार का सामना करना पडा जो 13 मैचों में उसकी नौवीं हार थी। मैच के बाद गांगुली ने कहा, हमें शेन वाटसन को जल्दी आउट करना चाहिए था। तभी हम राजस्थान के सामने कोई चुनौती पेश कर पाते लेकिन हम ऎसा नहीं कर पाए। हम अब प्लेऑफ से बाहर हो चुके हैं लेकिन शेष तीन मैचों में हम अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। पुणे पर जीत के साथ ही राजस्थान आईपीएल-5 के टॉप चार में पहुंच गया है।

इस जीत से प्रसन्न नजर आ रहे कप्तान राहुल द्रविड ने इस जीत का श्रेय गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और मैन आफ द मैच वॉटसन की पावर हिटिंग को दिया। मुझे इस जीत की बहुत खुशी है। हमने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। द्रविड ने कहा, पुणे के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था लेकिन वॉटसन की तकनीक लाजवाब है और वह कैसी भी पिच पर बल्ले से रन उगल सकते हैं। मैंने मैच शुरू होने से पहले अपनी टीम से कहा था कि वह अंकतालिका की ओर देखने के बजाए सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलने के बारे में सोचे। अपने प्रदर्शन से खुश वॉटसन से भी कहा, विकेट धीमा था लेकिन आज मेरा दिन था। मैं आत्मविश्वास के साथ मैदान में उतरा और सीधे शाट मारने की कोशिश की। मैं शुरूआत में जल्दी रन बनाने की कोशिश कर रहा था ताकि बाद में हम बिना किसी दबाव के आसानी से लक्ष्य हासिल कर सके। वाटसन ने कहा, टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद आईपीएल में पहला ट्वेंटी-20 मैच खेलते हुए मुझे थोडी परेशानी हुई लेकिन अभ्यास सत्रों के बाद मैं बेहतर महसूस कर रहा था। मैं आज अपने प्रदर्शन से खुश हूं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer