फोटोग्राफर पर आग-भबूला हुए पुलकित किया हाईवोल्टेज ड्रामा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Jun, 2016

फोटोग्राफर पर आग-भबूला हुए पुलकित किया हाईवोल्टेज ड्रामा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट-यामी गौतम के बीच अनबन को लेकर चर्चा में है। कि यामी और पुलकित के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पुलकित सम्राट अपनी कथित गर्लफ्रेंड यामी गौतम से नाराज है। पलुकित की नाराजगी का कारण है अभिनेता रितिक रोशन। गौरतलब है कि यामी गौतम फिल्म काबिल में अभिनेता रितिक रोशन के साथ काम कर रही है। इस फिल्म में यामी गौतम और रितिक के बीच काफी बोल्ड सीन है।

पुलकित नहीं चाहते कि यामी अभिनेता रितिक के साथ वे बोल्ड सीन करें। पुलकित और यामी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा, इसका उदाहरण मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला। दरअसल पुलकित ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपना गुस्सा एक फोटोग्राफर पर उतार दिया। गौरतलब है कि पुलकित और यामी की फिल्म जूनूनियत इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पुलकित और यामी अपनी फिल्म का प्रमोशन कर मुंबई लौटे थे।

एक फोटोग्राफर ने एयरपोर्ट पर पुलकित की तस्वीर लेनी चाही तो पुलकित भडक गए। पुलकित ने फोटोग्राफर को अपशब्द कहे और उसे मारने के लिए भी दौडे। पुलकित के हाथ में जो बैग था वह उसे फोटाग्राफर पर फेंककर मारने वाले थे। फोटोग्राफर भी पुलकित का यह रूप देखकर चौंक गया। जबकि यामी चुपचाप चल रही थी। यामी ने पुलकित को शांत भी नहीं कराया और चुपचाप एयरपोर्ट से बाहर चली गई। अब यह तो इस ओर ही ईशारा कर रहे हैं कि यामी और पुलकित के बीच दूरियां आ गई हैं।  

Mixed Bag

Ifairer