लोक कल्याणकारी है अमृतकाल का पहला आम बजट : जेपी नड्डा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2023

लोक कल्याणकारी है अमृतकाल का पहला आम बजट : जेपी नड्डा
नई दिल्ली । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को अमृतकाल का पहला आम बजट बताते हुए इसे लोक कल्याणकारी बजट करार दिया है। उन्होंने आगे कहा कि यह बजट बच्चों की पढ़ाई, मध्यम वर्ग की कमाई और बुजुर्गों की भलाई पर जोर देने वाला है।

जेपी नड्डा ने इसे गांव, गरीब, किसान, आदिवासी, दलित, पिछड़ों, शोषितों, वंचितों और आर्थिक रूप से पिछड़ों तथा मध्यम वर्ग के लोगों को सशक्त और सक्षम बनाने वाला बजट बताते हुए कहा है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के नागरिकों को सामाजिक न्याय, समानता, सम्मान और समान अवसर प्राप्त कराने वाला बजट है।

नड्डा ने दावा किया कि इस बार के बजट का एजेंडा- नागरिकों के लिए बड़े अवसर उपलब्ध कराना, विकास और रोजगार सृजन को मजबूत प्रोत्साहन प्रदान करना और व्यापक आर्थिक स्थिरता को मजबूत करना है और इसलिए समावेशी विकास, अंतिम व्यक्ति तक पहुंच, बुनियादी ढांचा और निवेश क्षमता को उजागर करना, हरित विकास, युवा और वित्तीय क्षेत्र को मजबूती प्रदान करना इस बजट की प्राथमिकताएं हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने बजट को सर्वस्पर्शी, सर्वसमावेशी एवं देश के जन-जन के सर्वांगीण कल्याण हेतु समर्पित बताते हुए इस बजट के लिए भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी, वित्त मंत्री सीतारमण और उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

--आईएएनएस

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer