प्रियंका बोली, इसे कहते है नारी शक्ति!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Oct, 2014

प्रियंका बोली, इसे कहते है नारी शक्ति!
फिल्म "मैरी कॉम" में महिला मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम की भूमिका निभा चुकीं प्रियंका चोपडा ने बुधवार को 17वें एशियाई खेलों में मैरी के फ्लाईवेट वर्ग 48.51 किलोग्राम में स्वर्ण पदक जीतने से खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि य जीत नारी शक्ति की प्रती है। अपनेवर्ग में विश्व की पांचवी वरीयता प्राप्त मुक्केबाज मैरी कॉम ने बुधवार को कजाकिस्तान की झाएना शकेरबोकेवा को 2.0 से हराया।
 प्रियंका चोपडा ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए टि्वटर पर बधाई दी। उन्होंने मैरी कॉम की जीत के तुरंत बाद लिखा! इस कहते है नारी शक्ति! मैरी कॉम ने स्वर्ण जीता। भारत को गौरविन्वत किया और हमें दिखाया कि वह कुझ भी हासिल कर सकती है। तीन बच्चों की मम्मी। चैम्पियन। आप पर बहुत गर्व है। आप एक सच्ची चैंपियन हे। मेरी शेरो! मैरी कॉम अजेय व अटूट रहो।
साथ अभिनेत्री प्रियंका चोप़डा ने बुधवार को इंडियन बॉक्सर मैरी कॉम को सच्ची चैम्पियन बताते हुए 17वें एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी। टि्वटर पर जाहिर की खुशी प्रियंका ने टि्वटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, हां! इसे कहते हैं वुमन पावर।
मैरी कॉम ने गोल्ड जीता, भारत को गौरवान्वित किया और हमें दिखाया कि हम कुछ भी हासिल कर सकते हैं। तीन बच्चों की मम्मी। चैम्पियन। आप पर गर्व है। आप सच्ची चैम्पियन हैं। मेरी शेरो! मैरी कॉम अजेय और अटूट रहो। गौरतलब है कि प्रियंका ने मैरी कॉम पर बनी बायोपिक मैरी कॉम में टाइटल रोल निभाया है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर सराहना मिली। साथ ही मैरी कॉम के किरदार में प्रियंका चोप़डा के काम की भी तारीफ हुई।

Mixed Bag

Ifairer