फिलहाल प्रधानमंत्री के पास रहेगा वित्त मंत्रालय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिलहाल प्रधानमंत्री के पास रहेगा वित्त मंत्रालय
नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव में प्रणब मुखर्जी की उम्मीदवारी के ऎलान के साथ ही कांग्रेस ने सरकार और संगठन में ब़डे बदलावों की भी तैयारी शुरू कर दी है। वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी की उम्मीदवारी से सरकार में खाली हो रही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के फिलहाल कुछ समय तक प्रधानमंत्री के पास ही रहने के संकेत हैं।
वहीं रक्षा, विदेश और गृह जैसे ब़डे मंत्रालयों में भी बदलाव संभव है। सूत्रों का कहना है कि इस परिवर्तन के लिए कांग्रेस आलाकमान जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेने जा रहा। इस संभावना से भी इनकार नहीं किया जा रहा कि प्रणब मुखर्जी के सरकार से जाने के बाद वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पास जा सकती है। इसके संकेत स्वयं प्रणब ने ही दे दिए। अगले वित्त मंत्री के बारे में पूछे जाने पर उनका कहना था पार्टी में कई अच्छे लोग हैं लेकिन इसका फैसला प्रधानमंत्री करेंगे।
हालांकि साथ ही यह भी जो़ड दिया कि प्रधानमंत्री स्वयं भी ब़डे अर्थशास्त्री हैं। वैसे प्रणब मुखर्जी अभी एक सप्ताह तक इस्तीफा तो नहीं देंगे लेकिन अब वित्त मंत्रालय की महत्वपूर्ण फाइलों का रूख प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer