बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होनें उतार फेंके कपडे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होनें उतार फेंके कपडे
विश्व कप जीतने पर न्यूड होने की बात कहकर सुर्खियों में आनी वाली मॉडल पूनम पांडे ने लगभग एक साल से बिकनी नहीं पहनी।टि्वटर पर टि्वट किया, मैं ब्रा नहीं पहनती,
बॉलिवुड की कई सुदरियां ऎसी है जो पर्दे पर तो हिट हुई लेकिन अपने हुस्त्र के जलवों से भी उन्होनें सबका मन मोह लिया। इन बालाओं ने टॉपलैस और बोल्ड पोज देकर लोगों को अपने हुस्त्र का दीवाना बना लिया। देखिए ऎसी कुछ हॉट बॉलिवुड बालाएं।
बॉलिवुड में हाल ही में एंट्री करने वाली नरगिस बोल्ड सीन देने में पीछे नहीं रहती है। यह विवादों से घिरे रहने वाली हॉटेस्ट इम्पोर्ट है। नरगिस हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार में नजर आई थी।
बिंदास ऎक्ट्रेस निगार खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फिल्मों में सेक्सी सीन के अलावा उत्तेजक फोटोशूट से लेकर अपने कप़डे गिराने की खास अदाओं को लेकर खूब चर्चा में रही हैं निगार।बॉलिवुड की यह ऎक्ट्रेस अपनी बिंदास और सेक्सी अदाओं के लिए चर्चा में रही हैं। 90 के दशक के शुरूआती वक्त में आशिक आवारा और करन अर्जुन जैसी फिल्मों में अपने स्किन शो के लिए खास फेमस हुईं ममता।
फिल्म फैशन में एंट्री करने के वाली हॉट और सेक्सी अदाकारा मुग्धा अपने फोटोशूट में ऎसे शॉट्स के बल पर वह दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए जगह बनाने का दम रखती हैं।फिल्म रंग रसिया में नंदना सेन ने काफी बोल्ड और सेक्सी सीन दिए हैं। नंदना इस फिल्म में कॉन्ट्रोवर्शल टॉपलेस सीन देने के लिए खूब सुर्खियों में रही हैं।बॉलिवुड की यह बंगाली बाला रिया सेन ने भले फिल्मों में अपनी कोई खास पहचान न बना पाई हो, लेकिन अपने विवादास्पद एमएमएस को लेकर चर्चाओं में टॉप पर रही हैं रिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer