रेप आरोपी पिंकी का लिंग परीक्षण सोमवार को

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रेप आरोपी पिंकी का लिंग परीक्षण सोमवार को
कोलकाता। पुरूष होने एवं बलात्कार के आरोपों का सामना कर रही एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट पिंकी प्रमाणिक का लिंग परीक्षण सरकारी अस्पताल में सोमवार को किया जाएगा। बिधाननगर (उत्तर 24 परगना जिला) के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अदालत ने पिंकी का लिंग परीक्षण 29 जून तक कराने का आदेश दिया है।

हम उसे चिकित्सा जांच के लिए मनाने का प्रयास कर रहे हैं। हम सोमवार को उसे जांच के लिए सरकारी अस्पताल ले जाएंगे। पिंकी को गुरूवार की रात गिरफ्तार किया गया था। पश्चिम बंगाल की स्थानीय अदालत ने पुरूष होने और एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोपी पिंकी प्रमाणिक को शुRवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पिंकी को इस शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था कि वह पुरूष है और उसने कथित तौर पर एक महिला से बलात्कार किया है। पिंकी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां है।

उसने अपनी शिकायत में बताया है कि पिंकी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव-इन रिश्ता कायम किया और बीते कुछ महीनों से उसके साथ बलात्कार करता रहा। महिला ने कहा है कि पिंकी ने इस दौरान उसके साथ मारपीट की है और उसका कई तरह से शोषण किया है। महिला की शिकायत के बाद पिंकी को एक निजी नर्सिग होम में ले जाया गया और उसका मेडिकल चेकअप किया गया। नर्सिग होम की रिपोर्ट में कहा गया है कि पिंकी पुरूष है।

यद्यपि पिंकी ने कहा कि उसके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। पिंकी ने 2006 के दोहा एशियाई खेलों में 4 गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण जीता था। इसके अलावा उन्होंने उसी साल मेलबर्न राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक भी जीता था। तीन साल पहले पिंकी ने एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था। वह रेलवे में टिकट निरीक्षक पद पर नौकरी करती है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer