पलानीसामी तमिलनाडु के सीएम, 15 दिन में साबित करना होगा बहुमत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Feb, 2017

पलानीसामी तमिलनाडु के सीएम, 15 दिन में साबित करना होगा बहुमत
चेन्नई। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) के विधायक दल के नेता के.पलानीसामी ने गुरुवार को राजभवन में तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ 31 मंत्रियों ने भी शपथ ली। राज्यपाल ने पलानीसामी को 15 दिनों के भीतर बहुमत साबित करने के लिए कहा है।
गुरुवार को राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि राज्यपाल ने अन्ना द्रमुक के विधायक दल के नेता पलानीसामी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया है और उन्हें जल्द से जल्द मंत्रिमंडल का गठन करने को कहा। पलानीसामी ने गुरुवार सुबह राज्यपाल से मुलाकात की थी। इस मुलाकात में राव ने पलानीसामी को मुख्यमंत्री की नियुक्ति का पत्र सौंपा, जिसमें उनसे अपने मंत्रिमंडल का गठन और 15 दिन के भीतर बहुमत साबित करने को कहा। पलानीसामी को अन्ना द्रमुक की महासचिव वी के शशिकला के बाद पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया था।
गौरतलब है कि शशिकला को आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी करार दिया गया था और उन्हें चार वर्ष की कैद की सजा सुनाई गई है। उन्होंने बुधवार बेंगलुरु की एक अदालत में समर्पण कर दिया था जहां से उन्हें परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय कारागार भेज दिया गया था।

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

# तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

# बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer