इस पाक अभिनेत्री ने सलमान के बारे में ऐसा बोला कि नहीं कर पाओगे यकीन 

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Feb, 2017

इस पाक अभिनेत्री ने सलमान के बारे में ऐसा बोला कि नहीं कर पाओगे यकीन 
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फीमेल फोलोइंग काफी जबरदस्त है। लडकियां सलमान की एक झलक पाने को बेताब रहती हैं। सलमान की फीमेल फोलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है लेकिन एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सलमान खान के बारे में ऐसा कुछ कह दिया कि आपको एकबार तो विश्वास ही नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पाक अभिनेत्री सबा कमर की। सबा कमर ने सलमान को छिछोरा कहा है। दरअसल सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हांलाकि यह वीडियो वर्ष 2015 का है। दरअसल यह वीडियो एक टॉक शो का है। इस टॉक शो के दौरान सबा को कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं की तस्वीरें दिखाई गई।

सबा से पूछा कि इन अभिनेताओं की ओर से अगर उन्हें शादी के प्रस्ताव आएं तो क्या प्रतिक्रिया होगी। इस पर जब सबा को सलमान की तस्वीर दिखाई गई तो सबा ने सलमान को छिछोरा कहा और कहा सलमान को डांस करना नहीं आता। फिर सबा को रितिक रोशन की तस्वीर दिखाई तो सबा ने कहा कि उसे दो बच्चों के पिता से शादी नहीं करनी। रितेश देशमुख की तस्वीर देखकर सबा ने कहा कि वह पाकिस्तान की ए ग्रेड अदाकारा हैं,

तो भारत में भी ए ग्रेड एक्टर से ही शादी करना चाहेंगी। इसके बाद सबा ने इमरान हाशमी की तस्वीर देखकर कहा कि उसे मुंह का कैंसर नहीं करवाना। हांलांकि सबा ने रणबीर कपूर में दिलचस्पी दिखाई लेकिन यह कहते हुए इंकार कर दिया कि उसका दीपिका से अफेयर है। हांलांकि इस बारे में सबा का कहना है कि वह एक मजाकिया शो था और उसने सब मजाक में कहा था।

# जानिये, दही जमाने की आसान विधि

# लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

# क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer