जवानी में ओबामा को पसंद थी न्यूड महिलाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जवानी में ओबामा को पसंद थी न्यूड महिलाएं
वाशिंगटन। दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा जवानी के दिनों में न्यूड महिलाओं के प्रति बहुत आकर्षित थे। यह खुलासा हुआ है उनकी आत्मकथा से। डेविड मैरानिस ने बराक ओबामा: द स्टोरी में अमरीकी राष्ट्रपति के जीवन के अनछुए पहलुओं को उजागर किया है।

ओबामा की आत्मकथा 19 जून से स्टोर पर उपलब्ध होगी लेकिन इसके कुछ हिस्से पहले ही लीक हो गए हैं। आत्मकथा में बताया गया है कि ओबामा जब थर्ड ग्रेड में थे तब उन्होंने एक पेपर लिखा था कि वह कैसे राष्ट्रपति बन सकते हैं। ओबामा जवानी के दिनों में महिलाओं खासतौर पर न्यूड महिलाओं के प्रति बहुत आकर्षित थे। एक रात ओक्सिडेंटल में ओबामा और उसके मित्र ने खूब शराब पी थी। दोनों ने शराब पीने के बाद एक लडकी को बात करने के लिए रोक लिया। ओबामा लडकी को न्यूडिटी पर अपनी थ्योरी देने लगे।

ओबामा ने कहा कि अगर इंसान कपडे नहीं पहनता तो वह और ज्यादा खूबसूरत होता। ओबामा की थ्योरी यह साबित करती है कि वे उस वक्त अपने कपडे उतारने के लिए बहुत उत्सुक थे। ओबामा अपनी थ्योरी के जरिए उस लडकी को अपने मित्र के सामने सिडयूस करने की कोशिश कर रहे थे, जिसे खुद उस लडकी से क्रश हो गया था। कुछ लोगों का कहना था कि ओबामा अपने वजन को लेकर बहुत संवेदनशील थे।

ओबामा को चिंता थी कि अगर उन्होंने ध्रूमपान छोड दिया तो वह बहुत बडे बैलून बन जाएंगे। ओबामा ने अपने मित्र मार्क पासंüस को बताया था कि वह शादी के बाद स्मोकिंग छोड देंगे। ओबामा का मानना था कि शादी के बाद अगर मोटे हो भी जाएं तो कोई फर्क नहीं पडेगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer