मुकाम हासिल करने के लिए टैलेंट की जरूरत : कंगना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2014

मुकाम हासिल करने के लिए टैलेंट की जरूरत : कंगना
बॉलीवुड की ये सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। यह अभिनेत्री बहुत ही सेक्सी लुक में रहती है। हम बात कर रहे है कंगना राणावत की। कंगना ने कुछ लडकियों से बातचीत करते हुए कहा कि फिल्मों आने के लिए मैकअप की जरूरत नहीं टैलेंट की आवश्यकता होती है। गौरतलब है कि कंगना बहुत ही सेक्सी नजर आती जिससे दर्शक उनकों बहुत पसंद करते है।
 अब खबर यह है कि कंगना हाल ही में वोग एम्पॉवर कम्पैन की वजह से वंचित तबके की ल़डकियों से मिली। कंगना ने कुछ ल़डकियों से बातचीत की। उन्हें बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कैसी आईं और फिल्मों में महिलाओं के किरदार किस तरह से बदल रहे हैं।
 कंगना ने ल़डकियों से कहा कि मुकाम हासिल करने के लिए टैलेंट की जरूरत होती है न कि मेकअप की। कंगना ने कहा वोग एम्पॉवर का हिस्सा होने के नाते मैंने ल़डकियों से बात की। मैंने इन बच्चियों को गाइड किया और बताया कि हमारी इंडस्ट्री में किस तरह की करियर संभावनाएं हैं।
 मैं उन्हें यह समझने में मदद की कि किसी की उम्मीदों पर जीने के अलावा भी जीवन में बहुत कुछ है। कंगना ने कहा हमारी इंडस्ट्री में सुंदरता के बारे में बहुत बातें होती हैं। खासकर तब जब फीमेल ऎक्टर्स की बात आती है। यहां सुंदरता की ही पूछ होती है, लेकिन में यहां सिर्फ सुंदर दिखने नहीं आई हूँ। ऎसा फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि समाज में भी है। हर कोई यही मानता है कि ल़डकी हो तो सुंदर और सुशील ही दिखना चाहिए।

Mixed Bag

Ifairer