सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे चोटिल कोहली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2018

सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे चोटिल कोहली
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली गर्दन की चोट के कारण इंग्लिश काउंटी सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान रहे कोहली को 17 मई को बेंगलुरू में सनराइजर्स हैदराबाद खेले गए मैच में गर्दन में चोट लग गई थी। इसी चोट के कारण कोहली इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से बाहर हो गए हैं।

उल्लेखनीय है कि कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे के लिए जून में खेलना था, लेकिन इस चोट ने उनकी तैयारियों को बड़ा झटका दिया। सरे के लिए खेलने के कारण ही कोहली ने 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरू में ही शुरू रहे एक मात्र टेस्ट मैच से अपना नाम वापस लिया था।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘‘17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली को गर्दन पर चोट लगी थी। बोर्ड की मेडिकल टीम ने स्कैन कराने और विशेषज्ञों द्वारा जांच कराने के बाद यह फैसला लिया है कि वह जून में इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के लिए नहीं खेलेंगे।’’

बोर्ड ने कहा कि विशेषज्ञों की ओर से की गई जांच के बाद अब भारतीय टीम के कप्तान रिहेबिलिटेशन में जाएंगे। उन पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम बारीक नजर बनाए रखेगी।

कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरू के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा।

बीसीसीआई ने कहा, ‘‘बोर्ड को पूरा यकीन है कि कोहली आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।’’

अगर कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले ठीक नहीं हो पाते हैं तो भारत के लिए बड़ा झटका होगा।

(आईएएनएस)

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

error:cannot create object