सहेली ने करवाया सहेली का गैंगरेप, शर्म के कारण लगाई फांसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सहेली ने करवाया सहेली का गैंगरेप, शर्म के कारण लगाई फांसी
मुरादाबाद। नौवीं कक्षा में पढने वाली एक लडकी का उसकी सहेली द्वारा गैंगरेप करवाने का मामला सामने आया है। शर्म के कारण पीडिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडिता मुरादाबाद पश्चिम से बसपा के विधायक रहे बलराम सैनी की पोती है। पीडिता नौवीं कक्षा की छात्रा थी। बुधवार को वह स्कूल गई तो स्कूल के गेट पर उसकी एक सहेली मिली। सहेली पीडिता को बहला-फुसलाकर मानपुर इलाके में एक सूने मकान में ले गई। वहां पर पहले से तीन-चार लडके मौजूद थे। लडकों ने पीडिता को तमंचा दिखाकर उसके साथ गैंगरेप किया। साथ ही पीडिता की अश्लील वीडियो क्लिप भी बनाई। सहेली व लडकों ने पीडिता को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसकी क्लिप सार्वजनिक कर दी जाएगी। पीडिता काफी डर गई। जब वह घर पहुंची तो उसे बदहवास हालत में देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ की। शाम को पीडिता ने परिजनों को सारी बात बताई।

गुरूवार सुबह उसके परिजन पीडिता को लेकर विद्यालय गए और उसकी सहेली के बारे में पूछताछ की साथ ही परिजन पीडिता के साथ घटनास्थल पर भी गए। दोपहर को जब वे वापस घर लौटे तो पीडिता ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश फूअ पडा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer