मेरे खिलाफ जासूसी न कराएं मुफ्ती सरकार : उमर अब्दुल्ला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 , 2015

मेरे खिलाफ जासूसी न कराएं मुफ्ती सरकार : उमर अब्दुल्ला
श्रीनगर। अबकी बार जम्मू कश्मीर में पीडीपी व भाजपा की गठबंधन की सरकार है। इससे पहले उमर अब्दुल्ला व कांग्रेस की गठबंधन सरकार थी। राजनीति में पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की पुरानी परंपरा रही है।

राजनीति में कभी पक्ष विपक्ष पर आरोप प्रत्यारोप लगाता है तो कभी विपक्ष सरकार पर आरोप प्रत्यारोप लगाता है। जम्मू कश्मीर सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे उमर अब्दुल्ला ने मुफ्ती सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है इस आरोप राजनीतिक गलियारों में तूफान खडा हो गया है। उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी व भाजपा की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया है कि यह सरकार मेरे खिलाफ जासूसी करवा रही है। यह निर्लФाता की बात है।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार को मेरे बारे में कुछ पता करना है या मैं क्या करने जा रहा हूं इसके बारे में वे मुझसे मिलकर या फोन पर बात सकते हैं। गौर हो कि उनके घर के बाहर एक महिला पत्रकार को सुरक्षाकर्मी ने रोक लिया था और उनसे (महिला पत्रकार) पूछा गया कि वह कौन हैं और उनके आने का उद्देश्य क्या है।

अगर आपको जानना है तो मुझसे पूछिए, अगर आप पूछते हैं तो मैं बताऊंगा। उमर ने कहा कि मुफ्ती मोहम्मद सईद घर के बाहर लोगों को तैनात करने के बजाए टेलीफोन कर मुझसे पूछ सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में इस तरह जासूसी करवाना गंभीर चिंता का विषय है।

Mixed Bag

Ifairer