भाजपा सांसद का तंज, बालासाहेब की सेना से सोनिया सेना तक..

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Nov, 2019

भाजपा सांसद का तंज, बालासाहेब की सेना से सोनिया सेना तक..
नई दिल्ली। राजग से शिवसेना के अलग होने के बाद भाजपा के नेता उद्धव ठाकरे की पार्टी पर हमलावर हो गए हैं। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता और नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने सोमवार को ट्वीट कर तंज कसा, शिवसेना का क्रमिक विकास..बाला साहेब की सेना से सोनिया सेना तक..। दरअसल, सोमवार को जब मोदी मंत्रिपरिषद में शामिल शिवसेना के एकमात्र नेता अरविंद सावंत ने इस्तीफा देने का ऐलान किया, तभी साफ हो गया कि अब राजग से उद्धव ठाकरे अलग होने का फैसला कर चुके हैं। अरविंद सावंत के इस्तीफे और फिर कांग्रेस और राकांपा का समर्थन लेकर सरकार बनाने में जुटी शिवसेना के रवैये पर भाजपा के कई नेताओं ने जहां इसे जनादेश का अपमान बताया, वहीं भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट कर नाराजगी जताते हुए शिवसेना को सोनिया की सेना बन जाना करार दिया।

शिवसेना नेताओं ने सोमवार की शाम राज्यपाल से भेंट कर संख्या बल जुटाने के लिए तीन दिन की मोहलत मांगी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। इसके बाद अब राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है।

दरअसल, राज्यपाल से मिलने गए शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कांग्रेस का समर्थन पत्र नहीं दे पाए। कांग्रेस ने अपने बयान में कहा है कि वह राकांपा से एक बार फिर मसले पर चर्चा कर सरकार गठन पर उचित निर्णय करेगी। कुल मिलाकर, सोमवार को महाराष्ट्र की राजनीति ने कई रंग देखे। राज्य की राजनीति में मंगलवार का दिन बेहद अहम माना जा रहा है।
(आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object