निक्सन ने मैच फिक्सिंग के लिए 50 लाख पौंड की पेशकश का खुलासा किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
निक्सन ने मैच फिक्सिंग के लिए 50 लाख पौंड की पेशकश का खुलासा किया
लंदन। इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर पॉल निक्सन ने खुलासा किया है कि एक भारतीय व्यवसायी ने 2010 में काउंटी टी-20 क्रिकेट मैच फिक्स करने के लिए उन्हें 50 लाख पौंड (80 लाख अमेरिकी डालर) की पेशकश की थी। "डेली मेल" ने इस क्रिकेटर की आत्मकथा "कीपिंग क्वाइट" के उपलब्ध अंशों के हवाले से लिखा है कि निक्सन ने व्यवसायी के लिए "के" अक्षर का इस्तेमाल किया है जिसने उनकी शादी की सालगिरह पर उन्हें तोहफा भी भेजा था।
लीसेस्टरशर के पिछले साल घरेलू टी-20 खिताब जीतने के बाद संन्यास लेने वाले निक्सन ने लिखा है कि कुछ महीनों में, लेकिन हमेशा लंदन के विभिन्न होटलों में के की रूचि में कभी कमी नहीं आई और उसने मैत्रीपूर्ण छवि बना ली थी। उन्होंने लिखा कि उस साल अक्टूबर में जब मैं अपनी पत्नी जेन के साथ कार चलाते हुए लंदन जा रहा था तो पहला सरप्राइज मिला। के ने मेरे मोबाइल पर फोन किया और उसने कहा कि हमें देने के लिए उसके पास सालगिरह का एक तोहफा है।
मैंने उसे कहा "बेवकूफ मत बनो, तुम्हें यह करने की जरूरत नहीं है।" निक्सन ने कहा कि उसने कहा कि मैं भारत में हूं लेकिन तोहफा मेरे भाई के पास है। वह तुम्हें फोन करेगा। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा कि उसे उस आदमी के इरादे के बारे में उस समय पता चला जब उसे कहा गया कि भारत में काफी लोगों ने काफी पैसा बनाया है और तुम इंग्लैंड में भी काफी पैसा बना सकते हो। उन्होंने लिखा कि मैंने सोचा कि मैं यहां क्या कर रहा हूं। मैं इस होटल से बाहर जाना चाहता हूं। यह मेरे लिए नहीं है लेकिन मैं रूका रहा। मैं अधिक जानना चाहता था कि असल में के कौन है। उसके संपर्क किसके साथ हैं। मैं इस पेशकश से स्तब्ध था लेकिन अधिक जानकारी पाने को ललायित था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer