रामू ने मनीषा को बनाया "भूत"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रामू ने मनीषा को बनाया
पिछले दिनों समाचार आ रहे थे कि नेपाली बाला मनीषा कोइराला बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने रामगोपाल वर्मा की एक पटकथा को हरी झंडी दे दी थी। मनीषा रामू के साथ वर्ष 2002 में आई "कम्पनी" में काम कर चुकी हैं। इसलिए उन्हें अपनी वापसी के लिए रामगोपाल वर्मा की फिल्म उपयुक्त लगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला वर्ष 2003 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म "भूत" के सीक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह आखिरी बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म आई एम में नजर आई थी। वर्मा ने बताया, मनीषा ने फिल्म करने के लिए हां कर दी है। वह भूत का सीक्वल है। फिल्म में मनीषा का एक ही रोल है, लेकिन वह प्रमुख है। वर्मा की माने तो जहां भूत एक प्रेत आत्म से प्रभावित घर में रहने वाले जोडे की कहानी थी, वहीं सीक्वल एक छह वर्षीय बच्चे के बारे में है।

उन्होंने कहा भूत के सीक्वल की एक अलग कहानी है। फिल्म एक छह वर्ष की लडकी के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं अभी फिल्म के बारे में अधिक बात नहीं कर सकता। फिल्म की शूटिंग आल्यना नाम की एक युवती के साथ शुरू हो चुकी है। दक्षिण की फिल्मों की अभिनेत्री मधुशालिनी भी सीक्वल का हिस्सा हैं लेकिन मुख्य अभिनेता का नाम अभी तक निर्धारित नहीं हुआ है। फिल्म में 3डी तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा। यह अगस्त माह के अंत तक प्रदर्शित होगी। भूत में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर प्रमुख भूमिकाओं में थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer