ग्लासगो फिल्म महोत्सव-2017 : ‘लिपस्टिक...’ ने जीता ऑडिएंस अवार्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2017

ग्लासगो फिल्म महोत्सव-2017 : ‘लिपस्टिक...’ ने जीता ऑडिएंस अवार्ड
फिल्मकार अलंकृता श्रीवास्तव की जिस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने प्रमाणपत्र देने से मना कर दिया, उस फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ ने ग्लासगो फिल्म महोत्सव-2017 में ऑडिएंस अवार्ड जीता है। निर्देशक ने कहा कि यह अवार्ड मिलने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। स्कॉटिश अभिनेता डेविड टेनेंट ने सोमवार को श्रीवास्तव को यह अवार्ड प्रदान किया। इस फिल्म के निर्माता प्रकाश झा हैं।

फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और रत्ना पाठक के अभिनय से सजी यह फिल्म छोटे कस्बे में रहने वाली विभिन्न उम्र की चार महिलाओं की कहानी है, जो अपने-अपने तरीके से खुलकर अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं।

भारत की केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इस फिल्म को 23 फरवरी को उत्तेजक दृश्यों और अपशब्दों का इस्तेमाल होने का आरोप लगाते हुए प्रमाणपत्र देने से मना कर दिया था। अलंकृता श्रीवास्तव ने अपने बयान में कहा, ‘मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं कि ग्लासगो फिल्म महोत्सव में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ ने स्कॉटरेल ऑडियंस अवार्ड जीता है।

 फिलहाल जब कि महिला दृष्टिकोण के साथ बनी महिला प्रधान इस फिल्म को भारत में प्रमाणपत्र देने से मना कर दिया गया है, मुझे लगता है कि यह अवार्ड मिलने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था।’

# आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

# 5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

# 10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer