लाइमलाइट की आदी हो गई आराध्या : ऎश्वर्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2015

लाइमलाइट की आदी हो गई आराध्या : ऎश्वर्या
अभिनेत्री ऎश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उनकी तीन वर्षीय बेटी आराध्या लाइमलाइट की आदी हो गई हैं और यह उसके लिए सामान्य बात है। शुरू में बच्चन परिवार ने आराध्या को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा लेकिन छायाकार उसकी तस्वीरें लेने का कोई मौका नहीं छोडते। यह पूछे जाने पर कि लाइमलाइट में बने रहने को लेकर आराध्या की क्या प्रतिчRया होती है, ऎश्वर्या ने कहा, "हम जब भी हवाई अड्डे या घर से बाहर जाते हैं, हमारे आस पास भीड होती है, कैमरे होते हैं। मुझे लगता है कि यह उसके लिए सामान्य बात हो गई है। हालांकि मेरे भीतर की मां उसे लेकर रक्षात्मक रहेगी।"

उन्होंने कहा, "मीडिया को बाइट और फोटो चाहिए। इसलिए मैं उसे लेकर रक्षात्मक रहूंगी। यह स्वाभाविक बात है।" ऎश्वर्या ने कहा, "मातृत्व ने फिल्मों को लेकर मेरी पसंद में कोई बदलाव नहीं किया है। मातृत्व के कारण मेरे लिए चीजें बदली नहीं हैं। मैंने हमेशा "देवदास", "रेनकोट", "धूम 2", "रोबोट" और "गुजारिश" जैसी अलग अलग तरह की फिल्में की हैं।" उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि मुझे अच्छे अवसर मिले। मैं जोखिम उठाती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों और उद्योग के लोगों ने मुझे विभिन्न तरह की फिल्मों में स्वीकार किया।"

ऎश्वर्या "जज्बा" फिल्म से फिल्म जगत में वापसी कर रही हैं। वह शीघ्र ही करण जौहर की "ऎ दिल है मुश्किल" में भी काम करना शुरू करेंगी। उन्होंने "ऎ दिल है मुश्किल" के बारे में कहा, "यह खूबसूरत प्रेम कहानी है। प्रेम कहानी को अलग तरीके से कहना शानदार होता है। मैं इसमें काम करने का इंतजार कर रही हूं। इसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा समेत शानदार टीम काम कर रही है।"

Mixed Bag

Ifairer