पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं लारा दत्ता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Apr, 2020

पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं लारा दत्ता
मुंबई। अभिनेत्री लारा दत्ता कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज हंड्रेड में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उनका चरित्र पुरुषों की दुनिया में जीवित रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। सीरीज में लारा को एसीपी सौम्या शुक्ला के रूप में देखा जाएगा।

इस बारे में लारा ने कहा, यह शो एक शिथिल जोड़ी और उनके जीवन में आने वाली उथल पुथल की मजेदार और मनोरंजक कहानी है। निमार्ताओं ने बहुत ही मनोरंजक तरीके से एक्शन और ह्युमर को जीवंत करने के लिए शो की स्क्रिप्टिंग की है।

उन्होंने आगे कहा, शो को हां कहने का मेरे पास कई कारण थे, उनमें से एक यह है कि मैंने कभी भी स्क्रीन पर पुलिस का किरदार नहीं निभाया है और मेरा किरदार पुरुषों की दुनिया में टिकने की पूरी कोशिश कर रहा है। उसकी जिंदगी में लोगों का योगदान भी कम नहीं हैं, जिससे उसकी समस्या और जटिल हो जाती है। वास्तविक जीवन में वह मेरी तरह बिल्कुल नहीं है।

यह रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर द्वारा सह-निर्देशित है। कलाकारों में करण वाही, सुधांशु पांडेय, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टनगीड़ी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे जैसे नाम शामिल हैं।

आठ एपिसोड की यह सीरीज डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर 25 अप्रैल को लॉन्च होगी। (आईएएनएस)


7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer