कोटा : वसुंधरा सरकार ने कोटा एयरपोर्ट के कार्य को हमेशा अटकाए रखा : CM अशोक गहलोत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2019

कोटा : वसुंधरा सरकार ने कोटा एयरपोर्ट के कार्य को हमेशा अटकाए रखा : CM अशोक गहलोत
कोटा। लोकसभा चुनाव 2019 के तहत कांग्रेस का राजस्थान में चुनावी अभियान जोर पकड़ रहा है। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन शैक्षिक नगरी कोटा में हुआ। सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण आगामी चुनाव में जीतकर संसद में पहुंचेंगे और कोटा के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस की न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि न्याय योजना देशभर में सराही जा रही है। इस योजना की चर्चा आज गांव-गांव में हो रही है। कांग्रेस सरकार किसानों के लिए भी कई योजनाओं पर कार्य कर रही है। कांग्रेस की सरकार में किसानों के दिन पहले से बेहतर होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जुमले नहीं विकास पर ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ नीतियों और सिद्धांतों पर कार्य करती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार में कई किसानों ने दम तोड़ दिया लेकिन भाजपा सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। यदि सरकार चाहती तो इस तरफ ध्यान दे सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ हवाई बातें करते हैं।

लेकिन कांग्रेस आपको हर साल 72000 रुपये जरूर देगी। वसुंधरा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वसुंधरा ने सिर्फ झालावाड़ का विकास किया और कोटा-बूंदी क्षेत्र की तरफ ध्यान तक नहीं दिया। उन्होंने हमेशा कोटा एयरपोर्ट के काम को अटकाए रखा। कोटा एयरपोर्ट को लेकर बीजेपी ने सिर्फ वादे ही किए लेकिन कांग्रेस जल्द कोटा में एयरपोर्ट की सौगात देगी।


हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object