कट्रीना ने किया जग्गा जासूस लेट होने का खुलासा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 , 2015

कट्रीना ने किया जग्गा जासूस लेट होने का खुलासा
मुंबई। सुपर स्टार एक्ट्रेस कैट्रीना कैफ ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए फिल्म जग्गा जासूस को लेकर कई खुलासे किए। गौर हो कि फिल्म जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ अपने प्रेमी रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी। वैसे भी यह जोडी आजकल काफी चर्चा में हैं।

दर्शक इस पर्दे पर इस जोडी को देखने के लिए बेताब हैं। यह फिल्म लगातार रिलीज की तारीख आगे बढाने को लेकर चर्चा में रही है। जब पत्रकारों ने कैटरीना कैफ से उनकी फिल्म जग्गा जासूस में हो रही देरी का कारण पूछा तो उन्होंने कई कारण बताये। कैट्रीना ने अब जाकर पहली बार इस फिल्म को लेकर कुछ बोला है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का ब़डा हिस्सा तैयार हो चुका है और सिर्फ कुछ मुश्किल सीन ही बाकी रह गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वो लोग कुछ भी दोबारा शूट नहीं करने वाले हैं। कट्रीना ने जग्गा जासूस के बारे में बताते हुए कहा कि यह एक बेबाक फिल्म है।

हमने इस फिल्म में कई नई चीजें प्रयोग करने की कोशिश की हैं और इसी वजह से वक्त लग रहा है। आपको बता दें कि फिल्म जग्गा जासूस के निर्देशक अनुराग बसु हैं, जो बर्फी जैसी फिल्म बना चुके हैं। उनकी फिल्म जग्गा जासूस पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन ये लगातार टलती ही जा रही है। इस फिल्म की कहानी एक यंग जासूस की है, जो अपने पिता की खोज में है।

अनुराग बसु के बारे में कट्रीना ने कहा कि वो उन निर्देशकों में से हैं, जो किसी भी दबाव में नहीं आते, वक्त के भी नहीं। वो सच्चे कलाकार हैं। वो फिल्मों को पूरा करने में अपना वक्त लेते हैं और उन्हें कोई भी दबाव में नहीं ला सकता।

Mixed Bag

Ifairer