करण जौहर हुए 51 के, सिनेमा में पूरे हुए 25 साल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 May, 2023

करण जौहर हुए 51 के, सिनेमा में पूरे हुए 25 साल, रॉकी और
रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक
हिन्दी सिनेमा के ख्यातनाम निर्माता-निर्देशक करण जौहर आज अपना 51वाँ जन्म दिन मना रहे हैं। अपने 51वें जन्म दिन के साथ ही करण जौहर ने फिल्म उद्योग में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। करण जौहर ने अपने इस विशिष्ट दिन पर अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहली झलक दर्शकों के साथ साझा की है।


करण जौहर की सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन उनकी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के मेकर्स द्वारा फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज करने के बाद भव्य हो गया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली यह फैमिली एंटरटेनर पुराने मल्टी-स्टारर वाइब को वापस लाने के लिए निश्चित है, जिसे प्रशंसकों ने कभी खुशी कभी गम के दौरान देखा था। फर्स्ट लुक में रणवीर और आलिया को एक विद्युतीय अवतार में दिखाया गया है क्योंकि वे अपनी तेजतर्रार भूमिकाओं में स्क्रीन को चकाचौंध करते हैं। रणवीर और आलिया के अलावा, फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन सहित उद्योग जगत के दिग्गज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री से लेकर गानों तक, उन प्रशंसकों के लिए सब कुछ सस्पेंस भरा रहा है, जो सिनेमाघरों में एंटरटेनर की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजेओ के सार को बरकरार रखते हुए, प्रशंसक उन भावपूर्ण ट्रैकों का भी इंतजार कर रहे हैं जो फिल्म पारिवारिक ड्रामा सहित पेश कर सकती है। केजेओ ने फिल्म में 25 साल पूरे किए 23 मई को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर एक रहस्यमयी पोस्ट डाली। इसमें एक खाली निर्देशक की कुर्सी के साथ एक फोटो पर करण जौहर का नाम था। इसने प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आगे क्या है।


24 मई को आखिरकार बिल्ली बैग से बाहर आ गई। करण ने एक फिल्म निर्माता के रूप में 25 साल पूरे किए और अपने द्वारा निर्देशित सभी फिल्मों की यादों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणवीर सिंह और विभिन्न फर्मों के अन्य लोगों के फुटेज शामिल हैं। केजेओ ने अपनी आगामी निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से अनदेखी झलकियां भी दिखाईं।

इसकी झलकियां साझा करते हुए उन्होंने लिखा, निर्देशक की कुर्सी पर बिताए जादुई 25 वर्षों के लिए कृतज्ञता के अलावा और कुछ नहीं। मैंने सीखा कि मैं बड़ा हुआ, मैं रोया, मैं हँसा - मैं जीया। और कल, मेरे दिल का एक और टुकड़ा आपके देखने के लिए होगा और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता क्योंकि मैं आप सभी के साथ अपना जन्मदिन मना रहा हूं। एक कहानी के साथ जिस पर प्रेम लिखा है। कल मिलते हैं! #RockyAurRaniKiiPremKahaani फर्स्ट लुक कल! सिनेमाघरों में 28 जुलाई (एसआईसी)। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की उम्मीद है। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer