नर्सों के विवादस्पद चित्रण पर कपिल बोले...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2016

नर्सों के विवादस्पद चित्रण पर कपिल बोले...
अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नर्सों के विवादास्पद चित्रण के कारण परेशानी में पड़े हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने कहा है कि नर्सों को कोई गलतफहमी हुई होगी और शो का इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है।

क्या उनके शो में किरदारों को आगे भी नर्सों के रूप में दिखाया जाएगा, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें इस तरह निश्चित तौर पर दिखाया जाएगा। मुझे लगता है कि कुछ लोगों को शायद गलतफहमी हुई होगी। कई बार ऐसा हो जाता है। वे हमसे प्यार करते हैं और हमारा शो देखते हैं इसलिए शायद उन्होंने ऐसा सोचा होगा।’’

कपिल ने कहा, ‘‘हम एक शो का हिस्सा हैं और केवल उस किरदार के जरिए हास्य पेश कर रहे हैं। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है।’’

कपिल ने अपने शो की शूटिंग के दौरान मीडिया से बात की थी। कपिल के जन्मस्थान और नवजोत सिंह सिद्धू के निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर की नर्सों ने यह आरोप लगाते हुए एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि शो के कारण उनके पेशे का अपमान हुआ है।

नर्सों ने शो के विरोध में प्रदर्शन किया था और कपिल का पुतला जलाया था। नर्सें उनके खिलाफ मानहानि का मुकदर्मा भी दर्ज करना चाहती हैं।

Mixed Bag

Ifairer