‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 में क्या कल्कि होंगी?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2019

‘सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 2 में क्या कल्कि होंगी?
नई दिल्ली। कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन भी होंगी। ‘सेक्रेड गेम्स’ मुंबई में विश्वासघात, अपराध, जुनून और रोमांचक धरपकड़ के साथ वापसी कर रहा है।

नेटफ्लिक्स ने पहले कहा था कि बहुप्रतीक्षित सीजन में कहानी आगे बढ़ाने तथा इसमें कई मोड़ लाने के लिए पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकार भी शामिल किए जाएंगे।

अब खबर है कि कल्कि ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में अभिनय करेंगी। कल्कि की एक फिल्म ‘कैंडीफ्लिप’ नेटफ्लिक्स पर इस साल रिलीज हुई थी।

‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी।

आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था। इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे।

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सेठ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं।

पिछले साल दिसंबर में ‘मिर्जापुर’ की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण  किरदार मिला है।

पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी।
(आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Mixed Bag

error:cannot create object