कलिंगा लांसर्स ने दिल्ली वेवराइडर्स को दी मात

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jan, 2017

कलिंगा लांसर्स ने दिल्ली वेवराइडर्स को दी मात
भुवनेश्वर। गुरजिंदर सिंह के एकमात्र गोल की बदौलत कलिंगा लांसर्स ने रविवार को हुए हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के पांचवें एडिशन के मुकाबले में दिल्ली वेवराइडर्स को 1-0 से मात दे दी। कलिंगा स्टेडियम में हुआ यह मैच दोनों टीमों का एचआईएल के मौजूदा संस्करण का पहला मैच ही था। घरेलू दर्शकों के सामने खेल रही कलिंगा लांसर्स 47वें मिनट में यह विजयी गोल हासिल कर सकी। पेनल्टी कॉर्नर पर गुरजिंदर ने दिल्ली के गोलकीपर विंसेंट वानाश के दाहिनी ओर नेट में ऊपर की ओर गेंद डाली।
पूर्व चैम्पियन दिल्ली को मैच में कुल छह पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन भारत के अंतरराष्ट्रीय ड्रैग फ्लिकर रुपिंदर पाल सिंह और उनकी टीम किसी मौके को भुना नहीं सकी। मौजूदा उप-विजेता कलिंगा शुरू से अच्छा खेले और उनकी टीम में बेहतर सामंजस्य नजर आया। मैच के 10वें मिनट में दिल्ली को पहला अवसर मिला, लेकिन जब तक मंदीप सिंह शॉट लगाते कलिंगा की रक्षापंक्ति ने उनके हमले को नाकाम कर दिया।
तीन मिनट बाद ही बिली बेकर और ग्लेन टर्नर ने बढिय़ा तालमेल के साथ हमला किया, लेकिन दिल्ली के डिफेंडर धर्मवीर सिंह ने गेंद को क्लीयर कर दिया। दिल्ली को 21वें मिनट में पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन रुपिंदर के फ्लिक को कलिंगा के रुशर मैथ्यू डॉसन ने ब्लॉक कर दिया। मध्यांतर तक कलिंगा ने बेहतर तालमेल के साथ लगातार दिल्ली पर हमले किए।

# क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

# क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer