तबीयत खराब होने के कारण रद्द हुआ जस्टिन बीबर का भारत दौरा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2022

तबीयत खराब होने के कारण रद्द हुआ जस्टिन बीबर का भारत दौरा
नई दिल्ली । पॉप गायक जस्टिन बीबर, जो अक्टूबर में राजधानी दिल्ली में अपने दौरे के लिए भारत आने वाले थे, ने तबीयत खराब होने के कारण कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। रामसे हंट सिंड्रोम से उबरने के बाद थकावट का हवाला देते हुए बीबर ने अपने मौजूदा विश्व दौरे से हटने के बाद यह घोषणा की है।

बुकमाईशो के प्रवक्ता द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, हमें यह बताते हुए बेहद निराशा हो रही है कि 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में होने वाला जस्टिन बीबर वल्र्ड टूर - इंडिया गायक के स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया है। हमें अभी-अभी सूचित किया गया है कि स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण, वह दुर्भाग्य से अगले महीने इसे नहीं कर पाएंगे।

भारत में नई दिल्ली के साथ, कलाकार ने चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजराइल दौरे के दूसरे पड़ावों को भी रद्द कर दिया है।

बयान में आगे कहा गया है कि, बुकमाईशो ने टिकटों के लिए सभी रिफंड शुरू कर दिए हैं।

जबकि हम इस बात से बहुत निराश हैं कि हम जस्टिन बीबर का इस साल भारत में उनके स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण स्वागत नहीं कर पाएंगे, हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द भारत में अपने लाखों प्रशंसकों के लिए वापस आ जाएंगे।

जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर - इंडिया को रद्द करना हमारे नियंत्रण से बाहर के कारकों पर निर्भर रहा है, हमारे हाथ में क्या है, एक बुकमाईशो उपभोक्ता के रूप में आपका अनुभव और इस स्थिति के समाधान में आप जिस पारदर्शिता की अपेक्षा करते हैं।

इसके लिए, बुकमाईशो ने पहले ही उन सभी उपभोक्ताओं के लिए पूर्ण धनवापसी शुरू कर दी है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे।

जस्टिन बीबर को इस साल की शुरूआत में रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला था, जिसके कारण उनके चेहरे पर आंशिक पक्षाघात हो गया था।

--आईएएनएस

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer