जॉन ने लगाई कोर्ट से गुहार, मेरा पासपोर्ट रिन्यू करवाओ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जॉन ने लगाई कोर्ट से गुहार, मेरा पासपोर्ट रिन्यू करवाओ
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने के लिए अपने पासपोर्ट नवीनीकरण की मांग की है। जॉन ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि कोर्ट पासपोर्ट कार्यालय को उनके पासपोर्ट का नवीनीकरण करने का निर्देश दे।

गौरतलब है कि जॉन को लापरवाही से गाडी चलाने और दो लोगों को जख्मी करने के जुर्म में 15 दिनों की जेल की सजा सुनाई थी हांलांकि उन्हें बाद में परिविक्षा पर छोड दिया गया था। अब पासपोर्ट कार्यालय का कहना है कि जॉन पर अदालत में मामला लंबित है और बिना कोर्ट के निर्देश के पासपोर्ट नवीनीकरण नहीं हो सकता।

जॉन का कहना है कि तुर्की में उनकी फिल्म की शूटिंग है और अगर वे वहां नहीं पहुंचे तो उन्हें रोजाना 50 लाख रूपए का नुकसान होगा। जॉन ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय को एक साल के लिए उनके पासपोर्ट का नवीनीकरण करने का निर्देश दिया जाए। जॉन के पासपोर्ट की अवधि छह महीने में समाप्त हो जाएगी।

जॉन ने अपनी याचिका में कहा है कि तुर्की सरकार के नियमों के मुताबिक कामकाजी वीजा केवल उन्हीं को दिया जा सकता है जिनके पास छह महीने से अधिक समय तक की वैधता का पासपोर्ट है। कोर्ट ने जॉन को क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय को अपनी याचिकाओं में प्रतिवादी बनाने का निर्देश देते हुए मामले की सुनवाई कल तक टाल दी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer