हॉट सीन को लेकर जन्नत-2 चर्चा में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हॉट सीन को लेकर जन्नत-2 चर्चा में
फिल्म जन्नत 2 में हॉट सीन को लेकर कॉफी चर्चा में है। रिलीज से पहले सुर्खियों बटोरने वाली फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी व अभिनेत्री के रूप में ईशा गुप्ता है। इस फिल्म में दोनों के हॉट सीन है। इसी प्रकार का एक हॉट सीन इंटरनेट में लीक हो गया है। जो सुर्खिया बटोर रहा है। कही फिल्म के प्रचार के लिए इस सीन को लीक तो नहीं किया गया है।

ईशा सीरियल किसर इमरान के साथ स्Rीन शेयर करके भी सातवें आसमान पर हैं। वे कहती हैं, इमरान बहुत स्वीट हैं। ईशा को जन्नत 2 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। आखिर इस फिल्म की इंतजारी की एक खास वजह है। दरअसल जन्नत के इस सी`ल में ईशा की परफॉर्मेस से महेश भट्ट बहुत खुश हैं और उन्होंने ईशा को फिल्म की जन्नत तक का टाइटल दे दिया है। बकौल भट्ट, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ईशा सभी को सरप्राइज कर देगी। लंबे समय तक वह बॉलीवुड पर राज करेगी। ईशा वाकई फिल्म की जन्नत है।

दूसरी ओर ईशा भी इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। वे कहती हैं, इस फिल्म में काम करके मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और मजा भी बहुत आया। इसमें मैं दिल्ली की लडकी जाह्नवी का रोल कर रही हूं, जो काफी तेज-तर्रार है। वह इमरान हाशमी के कैरेक्टर सोनू दिल्ली का मुंह-तोड जवाब है। इतना ही नहीं, ईशा सीरियल किसर इमरान के साथ स्Rीन शेयर करके भी सातवें आसमान पर हैं। वे कहती हैं, इमरान बहुत स्वीट हैं। उन्होंने कभी मुझे यह एहसास नहीं होने दिया कि मैं न्यू कमर हूं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer