रैना की गैर मौजूदगी सीएसके के लिए बड़ी चिंता : जोन्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2020

रैना की गैर मौजूदगी सीएसके के लिए बड़ी चिंता : जोन्स
नई दिल्ली । आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स में न होना टीम के लिए बहुत बड़ी चिंता होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक 193 मैचों में 5000 से भी अधिक रन बना चुके रैना निजी कारणों से आईपीएल के 13वें सीजन से हट गए हैं। वह टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन बाद में फिर से स्वदेश लौट आए थे।

जोन्स ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में कहा, रैना का इस बार टीम में नहीं होना बहुत बड़ी चिंता होगी, वो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाजों में शामिल हैं।

उन्होंने कहा, रैना बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और स्पिन के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। सीएसके के लिए मुश्किल यह हो सकती है कि उनके ज्यादातर बल्लेबाज दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं।

जोन्स ने आगे कहा, उन्हें टीम में कुछ बाएं हाथ के बल्लेबाजों की जरूरत है, खासकर तब जब वो लेग स्पिनर के खिलाफ खेल रहे हों और गेंद बाहर की ओर जा रही हो।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार से होने जा रही है और लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा (आईएएनएस)

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer