इमरान और अनुष्का जरा हटके

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इमरान और अनुष्का जरा हटके
इमरान खान की बहुचर्चित फिल्म "मटरू की बिजली का मंडोला" का पहला ट्रेलर सोमवार को जारी हुआ और इसमें इमरान और अनुष्का का स्टाइल वास्तव में बिलकुल हटके था। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने अपने बैक साईड में एक टैटू (देखो मगर प्यार से) गुदवाया है।

इसके ट्रेलर में इमरान ने अनुष्का का टॉप उठाकर उस टैटू को दिखाते हुए कहा "देखा मगर प्यार से" वाकई में हैरान करने वाला अंदाज था और इस फिल्म में इमरान का किरदार भी हैरान करने वाला है। गौरतलब है कि इसमें इमरान एक हरियाणवी लडके के रूप में दिखाई देंगे और उसके संवाद भी पूरे हरियाणवी ही होंगे।


इमरान का यह लूक भी उसके चाहने वालों को अच्छा लगा और ज्यादा तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा कि "मटरू की बिजली का मंडोला" में इमरान द्वारा दर्शकों पर क्या असर पडता है, लेकिन लोगों की ओर से फोन और एसएमएस से बधाईयां अभी से ही मिल रही हैं।

 उल्लेखनीय है "मटरू की बिजली का मंडोला" को विशाल भारद्वाज बना रहे हैं। विशाल की फिल्मों के विषय हमेशा काफी अलग होते हैं और उनके किरदार भी नए रूप में दिखते हैं। इस बार बारी इमरान खान के एक नए रूप में दिखने की है। फिल्म में इमरान के साथ अनुष्का शर्मा और पंकज कपूर भी नजर आएंगे।

 टेग्स— इमरान खान, अनुष्का शर्मा, पंकज कपूर, मटरू की बिजली का मंडोला
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer