अब एक्शन हीरो बनेंगे इमरान हाशमी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अब एक्शन हीरो बनेंगे इमरान हाशमी
एक्शन फिल्म "फुटपाथ" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले इमरान हाशमी का कहना है कि वह मजबूत कहानी वाली एक्शन फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इमरान ने बताया, "मैं एक एक्शन प्रधान फिल्म करना चाहता हूं।" उन्होंने कहा, "आमतौर पर एक्शन फिल्मों की कहानी कुछ खास नहीं होती।
मैं व्यक्तिगत रूप से ऎसी फिल्में करना चाहता हूं जिसमें शुरूआत से लेकर अंत तक बढिया किरदार हो और पटकथा भी अच्छी हो। निश्चित रूप से अगर एक एक्शन फिल्म है, तो उसकी कहानी भी अच्छी होनी चाहिए।" बत्तीस वर्षीय इमरान महसूस करते हैं कि एक्शन फिल्म निर्माताओं के लिए जरूरी है कि वह स्टंट और कहानी में सही संतुलन बनाए।
एक्शन फिल्मों में स्टंट, तमाशा और भव्यता बहुत ज्यादा होती है और यह होना भी चाहिए। मैं भव्यता चाहता हूं, मैं एक एक्शन फिल्म में तमाशा भी चाहता हूं और इसके साथ-साथ बढिया किरदार और अच्छी कहानी। इमरान ने यह बातें अपनी अगली फिल्म "जन्नत 2" के म्यूजिक लांच के मौके पर कही।
कुणाल देशमुख निर्देशित इस फिल्म में ईशा गुप्ता, रणदीप हुड्डा और इमरान जाहिद भी नजर आएंगे। इसके साथ ही इमरान फिल्म "द डर्टी पिक्चर" की अपनी सह अभिनेत्री विद्या बालन के साथ एक बार फिर हास्य फिल्म "घनचक्कर" में दिखाई देंगे। फिलहाल वह "जन्नत 2" के अलावा "राज 3डी" और "शंघाई" में व्यस्त हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer