पसन्द आए तो अन्त तक देखें गैंग्स ऑफ वासेपुर : अनुराग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पसन्द आए तो अन्त तक देखें गैंग्स ऑफ वासेपुर : अनुराग
अन्तरराष्ट्रीय फिल्म समारोह कान में शामिल होकर लौटी अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर आगामी 22 तारीख को प्रदर्शित होने जा रही है। पांच घंटे लम्बी इस फिल्म को भारत में दो भागों में प्रदर्शित किया जा रहा है। इस फिल्म की सफलता को लेकर अनुराग कश्यप पूरी तरह से आश्वस्त नजर आते हैं।

अपनी पिछली फिल्मों और बेहतरीन पीआरओ की वजह से खासे चर्चा में रहे अनुराग का कहना है कि यदि आपको गैंग्स ऑफस वासेपुर पसन्द आती है तो इसे अन्त तक जरूर देखें क्योंकि अन्त में इस फिल्म के दूसरे भाग का एक बहुत बडा ट्रेलर आपको देखने को मिलेगा, जो आपको पुन: सिनेमा हॉलों में आने के लिए मजबूर करेगा। इसके साथ ही उनका कहना है कि यह ट्रेलर सिर्फ और सिर्फ सिनेमा हालों में ही नजर आएगा।

फिल्म के निर्देशक-निर्माता अनुराग कश्यप ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, इसलिए जब आप सिनेमाघरों में गैंग्स ऑफ वासेपुर देखेंगे, तो अंत तक देखें क्योंकि आपको भाग 2 का काफी लम्बा ट्रेलर देखने को मिलेगा। आप भाग 2 का ट्रेलर केवल सिनेमाघरों में ही देख सकेंगे। अपराध पर आधारित इस फिल्म में जयदीप अहलावत, मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रिचा चbा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इस महीने की 22 तारीख को रिलीज होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer