चैंपियंस ट्रॉफी के लिए रवाना होने से पहले पाक के लिए ये बोले कप्तान विराट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए रवाना होने से पहले पाक के लिए ये बोले कप्तान विराट
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार शाम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बुधवार को रवाना हो रही है। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कोहली ने कहा कि हम प्लेइंग इलेवन में सबसे बेहतर टीम को मैदान पर उतारेंगे। 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ मैच की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर विराट ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच फैंस के लिए हमेशा रोमांचक होता है। लेकिन एक क्रिकेटर के रूप में हमारे लिए सिर्फ एक मैच है। मैदान में उत्साह जरूरत बहुत अधिक होता है। ऐसा नहीं है कि हम पहली बार उनके साथ मैच खेल रहे हों। कुछ अलग करने की जरूरत नहीं होती है। हमारे दिमाग में कुछ भी नहीं बदलता चाहे मैच पाकिस्तान के खिलाफ हो या फिर इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ।

आप किसी एक टीम के खिलाफ अधिक इमोशनल नहीं हो सकते हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा जब विराट कोहली आईसीसी के किसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी करने जा रहे हैं। कोहली ने टीम इंडिया में युवराज सिंह और धोनी की मौजूदगी को सबसे अहम बताते हुए कहा कि इन दोनों सीनियर खिलाडिय़ों से टीम को मजबूती मिलेगी। एक जून से इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है। हालांकि, मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के बाद आईसीसी ने टूर्नामेंट की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।

टीम इंडिया

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, मनीष पांडे, एमएस धोनी, केदारनाथ जाधव, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जस्प्रीत बुमरा, मोहम्म शमी।


5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer